Advertisement

मोदी सरकार के इस कार्यकाल में ही बनेगा राम मंदिरः कटियार

भाजपा नेता विनय कटियार ने दावा किया है कि केंद्र सरकार के इस कार्यकाल में ही राममंदिर बनवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके पहले संसद में कानून लाकर प्रस्ताव पास कराया जाएगा।
मोदी सरकार के इस कार्यकाल में ही बनेगा राम मंदिरः कटियार

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से भी अपील की जाएगी कि वह केस की जल्द सुनवाई करे। रविवार को एक निजी कार्यक्रम में कानपुर के घाटमपुर पहुंचे कटियार ने कहा कि रामलला अपनी जगह पर ही विराजमान रहेंगे। भव्य राम मंदिर बनने से कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि नोटबंदी एक शुरुआती समस्या है। लोगों को इससे जल्द राहत मिलेगी। बैंकों में लाइनें अब पहले के मुकाबले कम हो गई हैं।

बता दें कि प्रदेश सरकार ने अयोध्या के पास रामायण म्यूजियम बनवाने का फैसाला लिया है। इसके बाद विनय कटियार ने कहा था कि यह लॉलीपॉप है। उन्होंने कहा था, सरकार लॉलीपॉप न दे बल्कि राम मंदिर का निर्माण करवाए। सरकार ने अयोध्या के पास रामायण म्यूजियम बनावाने के लिए जमीन का मुआयना किया है। इसके लिए प्रदेश सरकार ने जमीन मुहैया करवाई है।

विनय कटियार भाजपा के फायरब्रांड नेता रहे हैं और राम मंदिर आंदोलन के दौरान वे आरएसएस के अनुसंगी संगठन बजरंग दल के प्रमुख थे और आंदोलन में उनकी गहरी भागीदारी थी। बाद में कटियार भाजपा के लोकसभा सदस्य भी रहे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad