Advertisement

महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के बेशर्म प्रयास हुए, सोनिया गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला

गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में मोदी सरकार को...
महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के बेशर्म प्रयास हुए, सोनिया गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला

गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में मोदी सरकार को लेकर हमला बोला। उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ कई मुद्दों पर बात की। बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बेशर्म प्रयास किए। राहुल गांधी की बात को दोहराते हुए सोनिया गांधी ने यह भी कहा, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) को नरेंद्र मोदी के दोस्तों को बेचा जा रहा है। 

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महाराष्ट्र में बेशर्मी की कोशिश की। इसके साथ ही सोनिया ने आरोप लगाया कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) को फायदा पहुंचाने के लिए इन्हें नरेंद्र मोदी के दोस्तों को बेचा जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर को लेकर पीएम मोदी और शाह पर भड़कीं सोनिया गांधी

कांग्रेस नेता ने जम्मू-कश्मीर में यूरोपीय सांसदों को भेजे जाने पर भी केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'भारत के राजनेताओं को जम्मू-कश्मीर में जाने की इजाजत नहीं है लेकिन कुछ यूरोपीय सासंदों को भेजा गया। यह नरेंद्र मोदी और अमित शाह का शर्मनाक कृत्य था।'

प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर क्या बोलीं सोनिया

इसके अलावा भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशक्त कह दिया था। जिसे लेकर सोनिया ने कहा, 'हमारी पार्टी ने इस मुद्दे पर वह सब कुछ कहा है जो कि कहा जाना चाहिए।'

व्हाट्सएप प्राइवेसी मुद्दे पर सोनिया ने घेरा

व्हाट्सएप प्राइवेसी मुद्दे पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार लोगों का मौलिक अधिकार छीन रही है।

सोनिया गांधी को उद्धव ठाकरे के शपथ समारोह का निमंत्रण

बता दें कि महाराष्‍ट्र में आज मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने वाले शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की ओर से आदित्‍य ठाकरे ने बुधवार रात को सोनिया गांधी को निमंत्रण पत्र दिया। हालांकि सोनिया गांधी के मुंबई जाने को लेकर अब भी सस्‍पेंस बना हुआ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad