Advertisement

शुभेंदु अधिकारी के भाई बीजेपी में होंगे शामिल, बोले- हर घर में कमल खिलेगा

विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में सियासी उठा-पटक देखने को मिल रही है। पिछले दिनों टीएमसी का साथ...
शुभेंदु अधिकारी के भाई बीजेपी में होंगे शामिल, बोले- हर घर में कमल खिलेगा

विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में सियासी उठा-पटक देखने को मिल रही है। पिछले दिनों टीएमसी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले शुभेंदु अधिकारी ने संकेत दिया है कि तृणमूल नेता और उनके भाई सौमेन्दु कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि अब हर घर में कमल खिलेगा।

हाल ही में सौमेन्दु को कोन्टाई नगरपालिका के प्रशासक पद से हटा दिया गया था। अध्यक्ष पद से हटाए जाने के फैसले को उन्होंने कलकत्ता हाईकोर्ट में चुनौती दी है। शुभेन्दु ने पूर्व मेदिनीपुर में एक बैठक में कहा कि सौमेन्दु कुछ पार्षदों और तृणमूल कांग्रेस के 5,000 कार्यकर्ताओं के साथ दिन में बीजेपी में शामिल होंगे।

तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर उन्होंने कहा, ''मेरा छोटा भाई सौमेन्दु कोन्टाई में बीजेपी में शमिल होगा। तृणमूल कांग्रेस शीघ्र ही ढह जाएगी।''  सौमेन्दु ने गुरुवार को कहा था कि हर घर में कमल खिलेगा जिससे यह संकेत मिल रहे थे कि वह अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले शोभुंदु अधिकारी ने खारदाह में एक रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की एक टिप्पणी का जवाब दिया। अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि जब वह अपने घर में कमल नहीं खिला सकते, तो वह भाजपा के लिए पूरे राज्य को जीतने का दावा कैसे कर सकते हैं। इसके जवाब में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अभी बहुत समय है, अभी रामनवमी नहीं मनाई गई है और मेरे परिवार में कमल खिलेगा।

राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री और टीएमसी के कद्दावर नेता रहे शुभेंदु अधिकारी 19 दिसंबर को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में 9 विधायकों और एक सांसद के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad