Advertisement

आज शाम पटना में होगा सुशील मोदी का अंतिम संस्कार, बीजेपी प्रमुख नड्डा के मौजूद रहने की संभावना

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का मंगलवार रात निधन हो गया।...
आज शाम पटना में होगा सुशील मोदी का अंतिम संस्कार, बीजेपी प्रमुख नड्डा के मौजूद रहने की संभावना

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का मंगलवार रात निधन हो गया। इसके बाद बिहार और पूरे भाजपा परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी। बता दें कि सुशील मोदी का अंतिम संस्कार मंगलवार शाम करीब छह बजे पटना में होगा।

कैंसर से पीड़ित 72 वर्षीय मोदी का सोमवार शाम नई दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया था। 

बिहार भाजपा के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा, "सुशील मोदी का पार्थिव शरीर सुबह करीब 11.30 बजे दिल्ली से पटना लाया जाएगा और राजेंद्र नगर स्थित उनके घर ले जाया जाएगा। बाद में, उनके पार्थिव शरीर को बिहार विधानसभा और भाजपा राज्य मुख्यालय ले जाया जाएगा, जहां पार्टी कार्यकर्ता दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देंगे।"

उन्होंने कहा कि अंतिम संस्कार पटना के दीघा घाट श्मशान में होगा, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूद रहने की संभावना है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मोदी ने 2005 से 2013 तक और फिर 2017 से 2020 के बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। उन्होंने नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में रात लगभग 9.45 बजे अंतिम सांस ली।

पिछले महीने, उन्होंने एक्स को यह घोषणा करने के लिए कहा था कि वह पिछले छह महीनों से कैंसर से जूझ रहे हैं, और लोकसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर पाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad