Advertisement

गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? राहुल गांधी ने कहा- आम आदमी पार्टी की कोई हवा नहीं, केवल कांग्रेस ही जीतेगी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव जीतेगी।...
गुजरात में किसकी बनेगी सरकार? राहुल गांधी ने कहा- आम आदमी पार्टी की कोई हवा नहीं, केवल कांग्रेस ही जीतेगी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव जीतेगी। उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) केवल विज्ञापनों में दिख रही है, जमीन पर उनका कोई समर्थन नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तय करेंगे कि इन चुनावों में उनका उपयोग किस तरह से किया जाना है। राहुल गांधी ने यह आरोप भी लगाया कि तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सरकार जनता को लूट रही है और दलितों एवं आदिवासियों की जमीन छीन रही है।

गांधी ने कोथुर (तेलंगाना) में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के खिलाफ व्यापक सत्ता विरोधी लहर है। उन्होंने यह भी कहा कि टीआरएस के साथ हाथ मिलाने का सवाल ही नहीं उठता। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, “कांग्रेस गुजरात चुनाव प्रभावी ढंग से लड़ रही है। आम आदमी पार्टी (आप) की तरह सिर्फ हवा में है। आप का धरातल पर कुछ भी नहीं है। गुजरात में कांग्रेस एक मजबूत पार्टी है।'

गुजरात की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर राहुल गांधी ने कहा, ‘‘गुजरात में कांग्रेस बहुत प्रभावशाली ढंग से चुनाव लड़ रही है। आम आदमी पार्टी सिर्फ हवा में है, जमीन पर नहीं है। वह विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रही है और ऐसे में उसका हव्वा खड़ा किया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘गुजरात में कांग्रेस मजबूत है। सत्ता के खिलाफ माहौल है। कांग्रेस यह चुनाव जीतेगी।

राहुल गांधी ने कहा, “गुजरात में बड़े पैमाने पर सत्ता विरोधी लहर है। आप द्वारा दिए गए विज्ञापनों के आधार पर मीडिया में हलचल मच गई है। गुजरात में हमारा संगठन बहुत मजबूत है चुनाव हम ही जीतेंगे।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad