Advertisement

बुलडोजर वाले बयान पर योगी और अखिलेश आमने-सामने, जानें किसने क्या कहा

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बुलडोजर एक्शन को लेकर समाजवादी पार्टी और भाजपा आमने-सामने है। दरअसल,...
बुलडोजर वाले बयान पर योगी और अखिलेश आमने-सामने, जानें किसने क्या कहा

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बुलडोजर एक्शन को लेकर समाजवादी पार्टी और भाजपा आमने-सामने है। दरअसल, बुलडोजर एक्शन को लेकर अखिलेश यादव ने योगी पर जोरदार हमला बोला है। अखिलेश यादव ने अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का दावा करते हुए कहा था कि सपा की सरकार बनते ही बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ा जाएगा।

अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है। इतना ही नहीं सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा है कि बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिए। उस पर सबका हाथ सेट नहीं हो सकता है। बुलडोजर जैसी क्षमता और दृढ़ प्रतिज्ञा जिसमें हो वही बुलडोजर चला सकता है। दंगाइयों के सामने नाक रगडऩे वाले लोग बुलडोजर के सामने वैसे ही पस्त हो जाएंगे।

वहीं, अखिलेश यादव ने कहा, ‘2027 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा और देश की राजनीति उसके चुनावी परिणाम से प्रभावित होगी। बीजेपी की सरकार में निर्दोष लोगों को सताया जा रहा है। किसान परेशान हैं। नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है, समाज का हर वर्ग परेशान, बदहाल है।’

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा, ‘2027 में समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा। ’ अखिलेश ने ये बातें मंगलवार को लखनऊ में पार्टी के मुख्यालय में कहीं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं।

बता दें कि योगी आदित्यानाथ बुलडोजर को लेकर अक्सर बयान देते रहते हैं जबकि सपा भी योगी के इस एक्शन पर तीखी प्रतिक्रिया देती रही है। अखिलेश यादव अपनी जीत का दावा जरूर कर रहे हो लेकिन फिलहाल 2027 विधान सभा चुनाव में अभी काफी समय है। ऐसे में अखिलेश यादव चाहते हैं कि प्रदेश में अभी सपा के लिए माहौल तैयार किया जाये ताकि उनको आने वाले समय में इसका फायदा मिल सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad