Advertisement

पीएम मोदी के 'स्वास्थ्य खराब' वाले बयान पर नवीन पटनायक का पटलवार, कहा- भाजपा केवल अफवाह फैलाती है

ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल (बीजेडी) के सुप्रीमो नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा...
पीएम मोदी के 'स्वास्थ्य खराब' वाले बयान पर नवीन पटनायक का पटलवार, कहा- भाजपा केवल अफवाह फैलाती है

ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल (बीजेडी) के सुप्रीमो नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा स्वास्थ्य को लेकर दिए सभी बयानों को खारिज कर दिया है। पटनायक ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पिछले 10 वर्षों से मेरे स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रही है।

पटनायक ने कहा, “वो (प्रधानमंत्री मोदी) सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि मैं उनका अच्छा दोस्त हूं। उन्हें केवल अपने फोन से मुझे रिंग करके मेरी स्वास्थ्य की जानकारी लेनी चाहिए थी।” पटनायक ने आगे कहा, “इस बार भाजपा, ओडिशा और दिल्ली से कई लोगों ने मेरे स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलाने का काम किया है।”

पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर प्रधानमंत्री के बयानों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मेरा स्वास्थ्य एकदम सही है, अगर ऐसा नहीं होता तो मैं इतनी गर्मी में इतना प्रचार नहीं कर पाता। अगर वह (प्रधानमंत्री) चाहें तो एक समिति बना सकते हैं जो मेरे स्वास्थ्य के बारे में ऐसी गलत जानकारी फैलाने वालों की जांच करे।”

आपको बता दें कि पूरा विवाद एक वायरल वीडियो से शुरू हुआ था जिसमें मुख्यमंत्री पटनायक के करीबी सहयोगी और बीजेडी नेता वीके पांडियन एक चुनावी रैली के दौरान पटनायक का कांपता हाथ पकड़ लिया था। उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा के मयूरभंज में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के दौरान मुख्यमंत्री पटनायक की स्वास्थ्य को लेकर सवाल उठा दिया था।

रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा था, “आजकल नवीन बाबू के सभी शुभचिंतक बहुत चिंतित हैं। उन्हें ये देखकर बहुत चिंता हो रही है कि पिछले एक साल में नवीन बाबू की तबीयत इतनी ज्यादा कैसे खराब हो गई है। पिछले कुछ सालों में जब भी उनके करीबी लोग मुझसे मिले, उन्होंने नवीन बाबू के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा की। उन्होंने मुझे बताया कि नवीन बाबू अब अपने आप कुछ भी करने में सक्षम नहीं हैं। जो लोग लंबे समय से नवीन बाबू के करीब हैं, उनका मानना है कि उनके बिगड़ते स्वास्थ्य के पीछे कोई साजिश हो सकती है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad