Advertisement

नवजोत सिद्धू ने स्वीकारा इमरान खान का निमंत्रण, शपथ में आमिर, कपिल को भी न्योता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के...
नवजोत सिद्धू ने स्वीकारा इमरान खान का निमंत्रण, शपथ में आमिर, कपिल को भी न्योता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इमरान खान ने भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और अभिनेता आमिर ख़ान को न्योता है। इन सबमें से पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्होंने इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है।

सिद्धू ने बुधवार को कहा कि इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने का आमंत्रण आना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं इसे स्वीकार करता हूं।

सिद्धू ने कहा कि प्रतिभाशाली पुरुषों की प्रशंसा की जाती है, शक्ति वाले पुरुष भयभीत होते हैं लेकिन चरित्र वाले पुरुष भरोसेमंद होते हैं। खान साहब चरित्र वाले व्यक्ति हैं इसलिए उन पर विश्वास किया जा सकता है।

इनरान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार आमिर खान, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और सुनील गावस्कर को भी आमंत्रण आया  है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) प्रमुख इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। 25 जुलाई को हुए चुनाव में पीटीआइ को सबसे ज्यादा 116 सीटें मिली थीं, हालांकि वह बहुमत से 21 सीट दूर रह गई है पर उम्मीद है कि छोटे दल और निर्दलीय सांसद उनका समर्थन करेंगे। पाकिस्तान में कुल 270 सीटों के लिए चुनाव हुआ था। इमरान खान ने खुद पांच सीटों पर चुनाव लड़ा था और सभी में उन्होंने जीत दर्ज की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad