Advertisement

ओवैसी का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- हैदराबाद में दंगा कराना चाहती है बीजेपी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ...
ओवैसी का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- हैदराबाद में दंगा कराना चाहती है बीजेपी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने  बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी तेलंगाना और खासकर हैदराबाद में माहौल को खराब करना चाहती है और यहां साम्प्रदायिक दंगे कराना चाहती है।

दरअसल बीते दिनों बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादित बयान दिया था। इसको लेकर मुस्लिम समुदाय की तरफ से हैदराबाद में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला।

आज सुबह हैदराबाद दक्षिण क्षेत्र के डीसीपी पी साई चैतन्य ने जानकारी देते हुए बताया कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए विधायक राजा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। विधायक टी राजा का यह विवादित बयान तब दिया, जब कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का एक शो हैदराबाद में आयोजित किया जा रहा था।

अब इसको लेकर सियासी हलचले भी तेज हो गई है। ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी इसकी निंदा करेंगे? उन्होंने कहा क्या बीजेपी आपसी भाईचारे को तोड़ना चाहती है? ओवैसी ने कहा मुसलमानों के लिए पैगंबर मोहम्मद से बढ़कर कुछ भी नहीं है। वहीं, टी राजा की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी के तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया देखने को नही मिला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad