Advertisement

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन; राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर पुतला फूंका

हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका और पार्टी नेता...
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन;  राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर पुतला फूंका

हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका और पार्टी नेता राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने संबंधी उनकी टिप्पणी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने संयोजक प्रदीप सक्सेना के नेतृत्व में बुधवार को सब्जी मंडी रोड जवाहर नगर में एकत्र होकर खुर्शीद का पुतला फूंका।

मंच के कार्यकर्ताओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया और खुर्शीद के खिलाफ नारेबाजी की। फर्रुखाबाद सलमान खुर्शीद का लोकसभा क्षेत्र रहा है। हाल ही में, खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की और उन्हें "अलौकिक" और "तपस्या करने वाले योगी" के रूप में वर्णित किया था।

सोमवार को मुरादाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए यात्रा के राज्य समन्वयक खुर्शीद ने कहा था, "राहुल गांधी अलौकिक हैं। जब हम ठंड में जा रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, तो वह टी-शर्ट में बाहर जा रहे हैं।" खुर्शीद ने भगवान राम और अपने भाई भरत की तुलना करते हुए कहा था, "भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है।  उसी तरह, हमने उत्तर प्रदेश में 'खड़ाउ' चलाया है।"

गांधी के नेतृत्व वाली यात्रा अब तक उत्तर प्रदेश से नहीं गुजरने के बारे में एक सवाल के जवाब में खुर्शीद ने कहा था, "अब वह खड़ाऊ उत्तर प्रदेश पहुंच गया है। राम जी भी आएंगे, यह हमारा विश्वास है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad