Advertisement

अब कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर लगाया 400 करोड़ के घोटालेे का आरोप

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए का घोटाला किया है।”
अब कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर लगाया 400 करोड़ के घोटालेे का आरोप

आरोप लगाने के बाद मिश्रा ने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों के जवाब देने के लिए सामने आएंगे, वे पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे।

सरकार को राइट टू रिकॉल के तहत हटाया जाए

कपिल मिश्रा ने कहा कि वक्त आ गया है कि दिल्ली की सरकार को राइट टू रिकॉल के तहत हटाया जाए। पार्टी को संजय सिंह और आशुतोष ने हाइजैक कर लिया है। मिश्रा का दावा है कि वे आप के भ्रष्टाचारियों को दूर भगाकर दम लेंगे।

आप छोड़कर नहीं जाऊंगा: कपिल

कपिल मिश्रा ने कहा कि वे आम आदमी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। वे आप के उन नेताओं को एकजुट कर रहे हैं जो पार्टी को अरविंद केजरीवाल और भ्रष्टाचार मुक्त करना चाहते हैं। इसके लिए कपिल ने आम आदमी पार्टी के असंतुष्‍ट कार्यकर्ताओं के लिए मोबाइल नंबर जारी किया। उन्होंने कहा कि इसके जरिए जुड़ने वालों के साथ बैठक कर राइट टू रिकॉल पर बात करेंगे।

योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण से मांगी माफी

आप से बाहर किए प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से मिश्रा ने अपील की कि वे अरविंद केजरीवाल और आप के कुछ नेताओं का भ्रष्टाचार सार्वजनिक करने में सहायता करें। उन्होंने कहा, 'मैं योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से माफी मांगता हूं, मैंने अरविंद केजरीवाल के इशारे पर आपके बारे में अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया।

कपिल के द्वारा दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाने का दौर काफी समय से चल रहा है। आज उन्होंने एक ट्वीट में  'केजरीवाल मुक्त दिल्ली'  का उल्लेख किया है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad