Advertisement

कांग्रेस का भाजपा पर हमला, कहा- गुजरात के युवाओं के भविष्य से खेल रही बीजेपी, बेरोजगारी का मुद्दा उठाया

कांग्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि पिछले 27 वर्षों में राज्य में कम से कम 22 पेपर लीक हुए हैं। भाजपा...
कांग्रेस का भाजपा पर हमला, कहा- गुजरात के युवाओं के भविष्य से खेल रही बीजेपी, बेरोजगारी का मुद्दा उठाया

कांग्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि पिछले 27 वर्षों में राज्य में कम से कम 22 पेपर लीक हुए हैं। भाजपा सरकार राज्य में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गुजरात में भाजपा की गौरव यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपने गृह राज्य में कथित पेपर लीक के कारण पीड़ित युवाओं का सामना करना मुश्किल होगा।

पवन खेड़ा ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा, "आप उनसे वोट कैसे मांगते हैं जब आपने उनका भविष्य दांव पर लगा दिया है और उनकी आकांक्षाओं का गला घोंट दिया है।"

खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा, "एक तरफ भाजपा गुजरात में गौरव यात्रा निकाल रही है और दूसरी तरफ पेपर लीक के 22 मामले सामने आ चुके हैं। भाजपा सरकार युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है।"

खेड़ा ने मीडिया को बताया कि "राज्य में तो प्रवेश परीक्षा आयोजित नहीं की जाती है और अगर वे आयोजित की जाती हैं तो पेपर लीक हो जाता है और परीक्षाएं स्थगित कर दी जाती हैं। बेरोजगारी सबके सामने है और हम लगातार इस पर चर्चा करते हैं। आज मैं आपके सामने उन युवाओं की आवाज लाया हूं।"

उन्होंने राज्य सरकार से जवाब मांगते हुए कहा कि भाजपा किसकी रक्षा कर रही है? क्या कोई दबाव या मजबूरी है? भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad