Advertisement

भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार बढ़ा: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को दावा किया कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण...
भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार बढ़ा: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को दावा किया कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण नोटबंदी के बाद देश में भ्रष्टाचार और कालाधन बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से छुटकारा पाने के बाद ही देश समृद्ध होगा।

लखनऊ पार्टी कार्यालय में "महाब्राह्मण" पंचायत को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख ने भाजपा सरकार पर लोगों को धोखा देने और गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "भाजपा ने गरीबों के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। मुफ्त राशन बांटकर लोगों की गरीबी का मजाक उड़ाया है।"

यह दावा करते हुए कि भाजपा शासन में किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, अखिलेश यादव ने कहा, "जब किसानों को रोजगार दिया जाएगा, तभी उनकी आय बढ़ेगी।" यादव ने कहा, "भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण नोटबंदी के बाद देश में भ्रष्टाचार और कालाधन बढ़ गया है। देश पर कर्ज बढ़ रहा है। भाजपा सरकार से छुटकारा पाने के बाद ही देश में समृद्धि आएगी।"

उन्होंने दावा किया कि भाजपा को राज्य के विकास से कोई लेना-देना नहीं है, "राज्य में निवेश के नाम पर सिर्फ दिखावटी सम्मेलन हुए। जो एमओयू साइन हुए, वे जमीन पर नहीं उतरे। बीजेपी विकास पर सिर्फ पाखंड करती है। बीजेपी सरकार ने अपने कार्यकाल में एक भी योजना लागू नहीं की।"

उन्होंने कहा, ''भाजपा की पूरी राजनीति झूठ छुपाने और सच पर पर्दा डालने की है। भाजपा सरकार को लोगों के दुख-दर्द से कोई सरोकार नहीं है।'' समाजवादी पार्टी गरीबों की हितैषी है जबकि भाजपा सरकार उनके संरक्षण में पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने में लगी हुई है।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad