Advertisement

सपा के रजत जयंती में लालू बोले, बिहार की तरह यूपी से भी भाजपा को भगा देंगे

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह में शिरकत करने लखनऊ आए राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने आए हैं और भाजपा को यहां से भगा देंगे।
सपा के रजत जयंती में लालू बोले, बिहार की तरह यूपी से भी भाजपा को भगा देंगे

सपा के रजत जयंती समारोह में हिस्सा लेने लखनऊ आए लालू यादव ने कहा, हम यहां सपा को मजबूत करने आए हैं। उन्होंने कहा, हमने बिहार में भाजपा को भगा दिया। जैसे शहर से गीदड़ भगाया जाता है, हम उत्तर प्रदेश से भी भाजपा को भगा देंगे। लालू के अलावा देश भर के समाजवादी दिग्गज इस समारोह में शामिल होने के लिए लखनऊ आए हुए हैं। समारोह में सभी समाजवादियों के एक साथ मंच पर आने से देश में महगठबंधन की सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है। हालांकि किसी भी नेता ने इस बारे में अभी खुलकर कुछ नहीं बोला है।   

समारोह में आए पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा से जब महागठबंधन की संभावना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, गुजरात और पंजाब के चुनावों के बाद एेसे हालात शायद पैदा हों। फिलहाल हम यहां सपा के आमंत्रण पर रजत जयंती समारोह में हिस्सा लेने आए हैं। जदयू नेता शरद यादव ने कहा कि सपा से पुराने रिश्ते हैं इसलिए यहां समारोह में हिस्सा लेने आए हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर अभी कोई बातचीत नहीं हुई है। इस पर मुलायम सिंह यादव बेहतर बता सकते हैं क्योंकि यहां उत्तर प्रदेश में सपा बड़ी पार्टी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad