Advertisement

महाराष्ट्र: छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी हिरासत में

पुणे पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को जान...
महाराष्ट्र: छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी हिरासत में

पुणे पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 24 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने सोमवार रात को भुजबल के निजी सहायक (पीए) के फोन नंबर पर कथित तौर पर कॉल कर कहा कि उसने भुजबल की ‘‘सुपारी’’ ली है और वह उन्हें मार डालेगा। भुजबल के निजी सहायक (पीए) ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। भुजबल हाल में एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में शामिल हो गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान उसकी लोकेशन पड़ोसी रायगढ़ जिले के महाड में मिली।’’ उन्होंने बताया कि पुणे अपराध शाखा ने महाड से आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसे जांच के लिए यहां लाया जा रहा है।

भुजबल और अजित पवार समेत राकांपा के आठ अन्य विधायक दो जुलाई को शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गठबंधन वाली सरकार में शामिल हो गए थे। पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली जबकि भुजबल समेत अन्य ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad