Advertisement

पार्थ चटर्जी को हटाने के लिए ममता पर बढ़ा दबाव, कुणाल घोष ने कहा- मंत्री पद छीनो, पार्टी से निकालो

पश्चिम बंगाल में ईडी की कार्रवाई के बाद से विपक्ष लगातार मंत्री पार्थ चटर्जी को कैबिनेट से हटाने की...
पार्थ चटर्जी को हटाने के लिए ममता पर बढ़ा दबाव, कुणाल घोष ने कहा- मंत्री पद छीनो, पार्टी से निकालो

पश्चिम बंगाल में ईडी की कार्रवाई के बाद से विपक्ष लगातार मंत्री पार्थ चटर्जी को कैबिनेट से हटाने की मांग कर रहा है। ममता बनर्जी की ओर से अब तक पार्थ पर कोई ऐक्शन नहीं लिए जाने के बाद अब टीएमसी में पार्थ चटर्जी को लेकर बगावत होने लगी है। टीएमसी के महासचिव कुणाल घोष ने ट्वीट कर ऐक्शन की मांग की है। उन्होंने कहा है कि पार्थ चटर्जी को तुरंत मंत्रालय और पार्टी के सभी पदों से हटाया जाना चाहिए।

कुणाल घोष ने कहा, 'पार्थ चटर्जी को मंत्री पद और पार्टी के सभी पदों से तत्काल हटा देना चाहिए। उन्हें निष्कासित करना चाहिए। यदि मेरा यह बयान गलत है तो पार्टी के पास हर अधिकार है कि मुझे सभी पदों से हटा दिया जाए।'

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को अर्पिता के दो ठिकानों से कैश का अंबार मिल चुका है। एक दिन पहले यानी बुधवार को कोलकाता में अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया स्थित एक और फ्लैट से ईडी को करीब 28 करोड़ कैश (28.90 करोड़ रुपए) और 5 किलो सोना मिला था। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम को ये पैसा गिनने में करीब 10 घंटे का समय लगा था। चौंकाने वाली बात यह है कि अर्पिता ने ये पैसा फ्लैट के टॉयलेट में छिपा रखा था।

इससे पहले कुणाल घोष ने रविवार को भी ट्वीट किया था, 'यह मायने नहीं रखता कि कौन सा नेता है और किस पद पर है। यदि कानून की नजर में गलत पाया जाता है तो फिर पार्टी और सरकार की ओर से उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस गिरफ्तारी ने विपक्ष को मुद्दा दिया है। यदि यह जांच लंबी चली तो ऐसा ही जारी रहेगा। हम मांग करते हैं कि जल्दी और समयबद्ध जांच हो जाए।'

गौरतलब है कि पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद से ही टीएमसी बैकफुट पर नजर आ रही है। ममता बनर्जी या फिर किसी भी नेता ने पार्थ का बचाव नहीं किया है, लेकिन पार्टी के पदों या फिर मंत्री पद से हटाया भी नहीं गया है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad