Advertisement

कर्नाटक चुनाव: अपने अलग अंदाज में दिखे राहुल गांधी, बेंगलुरु में की "बस की सवारी"

कर्नाटक में चुनावी घमासान के बीच राजनीति दल और दलों के वरिष्ठ नेता अलग अलग अंदाज में जनता के मध्य पहुंच...
कर्नाटक चुनाव: अपने अलग अंदाज में दिखे राहुल गांधी, बेंगलुरु में की

कर्नाटक में चुनावी घमासान के बीच राजनीति दल और दलों के वरिष्ठ नेता अलग अलग अंदाज में जनता के मध्य पहुंच रहे हैं। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को यहां कॉलेज की छात्राओं और कामकाजी महिलाओं से बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी बस की सवारी करते हुए नज़र आए।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक कनिंघम रोड पर एक 'कैफे कॉफी डे' आउटलेट में पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी एक कप कॉफी पीने के लिए रुके थे। इसके पश्चात उन्होंने पास के बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन बस स्टॉप पर कॉलेज के छात्रों और कामकाजी महिलाओं के एक समूह से बात की। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने बस की सवारी करने में भी झिझक नहीं दिखाई।

इस बारे में पार्टी नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी बस में चढ़े और कर्नाटक के लिए महिला यात्रियों के विजन को समझने के लिए उनसे बातचीत की। "उन्होंने आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमत, 'गृहलक्ष्मी' योजना (घर की महिला मुखिया के लिए 2,000 रुपये प्रति माह) और बीएमटीसी और केएसआरटीसी (कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम) में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा की कांग्रेस की 'गारंटी' सहित विषयों पर खुलकर चर्चा की।"

जानकारी के अनुसार इस मुलाकात के दौरान महिलाओं ने उन्हें परिवहन के मुद्दों से अवगत कराया और उनके बजट को प्रभावित करने वाली कीमतों का भी जिक्र किया। इसके बाद राहुल लिंगराजपुरम में बस से नीचे उतरे और यहां पर भी वह बस स्टॉप पर महिलाओं से बात करते दिखे। बहरहाल, आपको बता दें कि राहुल अबतक कर्नाटक में कई चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। चूंकि, आज प्रचार का आखिरी दिन है, ऐसे में सभी नेता पूरी जी जान से जुटे हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad