Advertisement

'33 साल में ऐसे 1000 पन्नीरसेल्वम देखें हैं, मैं नहीं डरती'

अन्‍नाद्रमुक की महासचिव शशिकला नटराजन ने कहा है कि हमने 33 साल में ऐसे 1000 पन्नीरसेल्वम देखें हैं। इसलिए मैं डरती नहीं हूं।
'33 साल में ऐसे 1000 पन्नीरसेल्वम देखें हैं, मैं नहीं डरती'

पोएस गार्डन स्थित घर पर समर्थकों के बीच कहा, "पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। गद्दार पन्नीरसेल्वम का असली चेहरा अब दिख रहा है। बाद में शशिकला ने घर पर मीडिया से भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जयललिता की मौत की रात (5 दिसंबर 2016) उन्होंने क्यों नहीं सीएम पोस्ट संभाली। इस बीच, केयरटेकर सीएम पन्नीरसेल्वम सोमवार को सीएम ऑफिस लौट आए और उन्होंने काम भी किया। मैं दुखी थी, अम्मा की बॉडी के पास रहना चाहती थी।

शशिकला ने मीडिया से कहा, उस वक्त सीएम पोस्ट मेरे लिए अहम नहीं था, मैं दुखी थी, अम्मा (जया) की बॉडी के पास रहना चाहती थी।

मैंने पन्नीरसेल्वम समेत 5 मिनिस्टर्स को बुलाया और उन्हें चार्ज संभालने को कहा। मैंने उनसे कहा कि पन्नीरसेल्वम सीएम हो सकते हैं और दूसरे लोग भी अपने पोर्टफोलियो अपने पास रख सकते हैं।

बाद में शशिकला को 5 फरवरी को एआईएडीएमके विधायक दल का नेता चुना गया था। इसके बाद पन्नीरसेल्वम ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था।
हालांकि, बाद में पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि उनसे जबर्दस्ती इस्तीफा लिया गया गया है। गवर्नर से मिलकर दोनों ही खेमों ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है।

इधर अन्‍नाद्रमुक नेसोमवार को मद्रास हाईकोर्ट को इन्फॉर्म किया है कि पुलिस और रेवेन्यू ऑफिशियल्स ने गोल्डन-बे रिजॉर्ट जाकर 119 विधायकों का बयान ले लिया है।

विधायकों के 'लापता' होने की 2 बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिकाओं पर सोमवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कहा जा रहा है कि पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि किसी भी विधायक ने कैद में रखे जाने का आरोप नहीं लगाया है। दलीलों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad