Advertisement

यूपी-बिहार उपचुनावों के नतीजों पर बोले शत्रुघ्न- सभी सीट बेल्ट बांध लो, आगे समय कठिन है

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यूपी-बिहार उपचुनावों में पार्टी की करारी...
यूपी-बिहार उपचुनावों के नतीजों पर बोले शत्रुघ्न- सभी सीट बेल्ट बांध लो, आगे समय कठिन है

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यूपी-बिहार उपचुनावों में पार्टी की करारी हार पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि यहां वास्तव में हमें सीट बेल्ट बांधने की आवश्यकता है।

लंबे समय से पार्टी से बागी चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'सर, यूपी-बिहार के उपचुनाव के नतीजों ने आपको और हमारे लोगों को यह संकेत दिया होगा कि सीटबेल्ट बांधनी होगी। आगे कठिन समय है! उम्मीद है कि भविष्य में हम इस संकट से निपट सकेंगे। जितनी जल्दी हम इस समस्या को हल कर सकेंगे बेहतर होगा। ये नतीजे राजनीतिक भविष्य के बारे में भी बताते हैं, इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता।' उन्होंने कहा कि यह परिणाम हमारे राजनीतिक भविष्य का संकेत है। हमें इन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए।

एक और ट्वीट में सिन्हा ने कहा, 'मैं लगातार कहता रहा हूं कि अहंकार, गुस्सा और अतिआत्मविश्वास लोकतांत्रिक राजनीति में सबसे बड़े दुश्मन हैं। यह बात ट्रंप, मित्रों और विपक्षी नेताओं समेत सब पर लागू है।'

 

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'सच कहूं तो मैं युवा और डायनेमिक नेता अखिलेश यादव, मास लीडर मायावती और महान नेता लालू प्रसाद को बधाई देना चाहता हूं। मनमोहक व्यक्तित्व के साथ उभरते राजनीतिक यूथ आइकन तेजस्वी के लिए यश और बधाई।'

गौरतलब है कि बुधवार को बिहार-यूपी उपचुनाव के परिणाम सामने आए, जिसमें बीजेपी एक भी लोकसभा सीट जीतने में नाकामयाब रही। यूपी में जहां बीजेपी ने अपनी सबसे मजबूत  सीट गोरखपुर और फूलपुर में हार का स्वाद चखा, वहीं बिहार के अररिया में भी राजद ने पटखनी दे दी।

यूपी के जिन दो सीटों पर बीजेपी को हार मिली है, वह बीजेपी के लिए सबसे बड़े झटका है क्योंकि इनमें से एक सीट सीएम योगी आदित्यनाथ की थी, तो दूसरी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad