Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का तंज: मध्य प्रदेश में तीन खेमों में बंटी भाजपा- महाराज, नाराज, शिवराज

पूर्व केंद्रीय मंत्री और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्य प्रदेश की सियासत को लेकर तंज कसा है।...
शत्रुघ्न सिन्हा का तंज: मध्य प्रदेश में तीन खेमों में बंटी भाजपा- महाराज, नाराज, शिवराज

पूर्व केंद्रीय मंत्री और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्य प्रदेश की सियासत को लेकर तंज कसा है। उनका कहना है कि मध्य प्रदेश में भाजपा में तीन खेमे है, महाराज, नाराज और शिवराज।

फिल्म अभिनेता सिन्हा ने मंगलवार को ट्वीट कर मध्य प्रदेश के हालातों पर अपने ही अंदाज में बात कही है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा तीन खेमों में बंट गई है। महाराज, नाराज और शिवराज। दरअसल, मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि कई बीजेपी नेता नाराज है। इन बीजेपी नेताओं को मंत्रिमंडल में जगह मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से दर्जनभर लोगों को मंत्री बनाए जाने के कारण कुछ बीजेपी नेताओं की दावेदारी धरी की धरी रह गई।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने के बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार बनी। मंत्रिमंडल गठन में तीन माह से ज्यादा का वक्त लग गया और अब मंत्रियों को विभागों का वितरण करने के पहले पार्टी को भारी मशक्कत करना पड़ रही है। इसी घटनाक्रम से शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है।

अभी तक नहीं बंटा विभाग

2 जुलाई को हुए मंत्रिमंडल विस्तार 5 दिन बाद विभागों के बंटवारे में पेंच फंसा हुआ है। शिवराज सिंह दिल्ली से वापस भोपाल आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि अभी और होमवर्क होना बाकी है। इधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि सौदा हो रहा है। सौदे से सरकार बनी, सौदे से मंत्रिमंडल बना और सौदे से ही विभाग बंटेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता सब देख रही है और उन्हें उम्मीद है कि वह ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad