Advertisement

पटना के पोस्टर में दिखा तेजस्वी का ‘बाहुबली’ अवतार, भाजपा के खिलाफ रैली की तैयारी

पटना में लगे पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर में ‘जिया हो लालू के लाल’ लिखा है।
पटना के पोस्टर में दिखा तेजस्वी का ‘बाहुबली’ अवतार, भाजपा के खिलाफ रैली की तैयारी

बिहार में नीतीश के द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाडपा से हाथ मिलाने पर आरजेडी लगातार हमले कर रही है। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर वार कर रहे हैं। इस दौरान 27 अगस्त को लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में विपक्ष की रैली हो रही है। इससे पहले पटना में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं।

पटना में लगे पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर में ‘जिया हो लालू के लाल’ लिखा है। सोशल मीडिया पर भी कुछ लोगों ने इसे शेयर किया है।

गौरतलब है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने 27 अगस्त को 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' रैली आयोजित की है। इस रैली में सभी विपक्षी दलों को आमंत्रित किया गया है।

आरजेडी की इस रैली को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता को मजबूती मिलने के तौर पर देखा जा रहा है. मगर हाल ही में जदयू ने महागठबंधन तोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया। इसके अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस रैली में भी जाने से इंकार कर दिया। लेकिन भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव लगातार नीतीश के खिलाफ बयान दे रहे हैं, और वह जेडीयू की बैठक में भी शामिल नहीं हुए। ऐसे में शरद यादव की लालू यादव की इस रैली में शामिल होने की संभावना है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad