Advertisement

शपथ लेने के बाद बोले कुमारस्वामी, 2019 में राजनीतिक परिस्थितियों में होगा बड़ा बदलाव

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि उनके शपथ ग्रहण में शामिल होकर देश...
शपथ लेने के बाद बोले कुमारस्वामी, 2019 में राजनीतिक परिस्थितियों में होगा बड़ा बदलाव

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि उनके शपथ ग्रहण में शामिल होकर देश भर के नेताओं ने एकजुटता का संदेश दिया है। इन नेताओं ने बता दिया है कि हम सब एक हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद बेंगलूरू में पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 2019 में देश की राजनीतिक परिस्थितियों में बड़ा बदलाव होगा। 

कुमारस्वामी ने कहा कि जो नेता शपथग्रहण समारोह में आए थे वे इस सरकार को संरक्षण देने के लिए नहीं आए थे। इस सरकार को कांग्रेस के स्थानीय नेता और हमारे नेता संरक्षण देंगे। मुख्यमंत्री ने किसानों का कर्ज माफ करने की भी घोषणा की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार किसी एक पार्टी की सरकार से बेहतर काम करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार अपना पूरा ध्यान लोगों के लिए काम करने पर लगाएगी। उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि राज्य के विकास के लिए साथ मिलकर काम करेंगे।

कुमारस्वामी ने बुधवार को विपक्ष के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ कांग्रेस के जी परमेश्वर ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। अब यह सरकार गुरुवार को विधानसभा में विश्वासमत हासिल करेगी। विश्वास मत हासिल करने के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad