Advertisement

तमिलनाडु चुनाव में पलानीस्वामी होंगे AIADMK का सीएम चेहरा, पनीरसेल्वम ने की घोषणा

एआईएडीएमके के शीर्ष नेता और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को कहा कि राज्य में 2021...
तमिलनाडु चुनाव में पलानीस्वामी होंगे AIADMK का सीएम चेहरा, पनीरसेल्वम ने की घोषणा

एआईएडीएमके के शीर्ष नेता और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को कहा कि राज्य में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में के. पलानीस्वामी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे। पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी दोनों नेताओं में से कोई एक सीएम पद का चेहरा होगा लेकिन आज पनीरसेल्वम ने यह स्पष्ट कर दिया कि सीएम पद का चेहरा पलानीस्वामी होंगे। पार्टी समन्वयक पलानीस्वामी ने 11 सदस्यीय संचालन समिति के गठन की घोषणा की, जिसमें मंत्री डिंडीगुल सी श्रीनिवासन, पी थंगामणि और एस पी वेलुमणि शामिल हैं।

पनीरसेल्वम ने पलानीस्वामी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे प्रिय भाई पलानीस्वामी 2021 विधानसभा चुनाव में एआईएडीएमके के मुख्यमंत्री पद के विजयी उम्मीदवार होंगे। उन्होंने जोरदार तालियों के बीच बताया कि पार्टी के सभापति मंडल के अध्यक्ष ई मधुसूदन के नेतृत्व में विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया।

उन्होंने कहा कि उनके अलावा पलानीस्वामी, पार्टी उप समन्वयक के पी मुनुसामी, आर वैथीलिंगम और संचालन समिति के सदस्यों ने पलानीस्वामी को उम्मीदवार बनाने का सर्वसम्मति से फैसला किया। इस घोषणा के बाद सत्तारूढ़ पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार संबंधी अटकलों और पैनल गठित करने को लेकर पार्टी के भीतर मतभेदों को विराम लग गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad