Advertisement

नीतीश कुमार का पीके पर आरोप, 'कांग्रेस में जदयू का विलय कराना चाहते थे प्रशांत किशोर'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के दावे पर पलटवार किया है। प्रशांत किशोर के दावे के...
नीतीश कुमार का पीके पर आरोप, 'कांग्रेस में जदयू का विलय कराना चाहते थे प्रशांत किशोर'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के दावे पर पलटवार किया है। प्रशांत किशोर के दावे के बारे में पूछे जाने पर कि नीतीश कुमार ने उन्हें हाल ही में एक पद की पेशकश की थी, इस पर  बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वो झूठा है। कुमार ने हंसते हुए कहा, “यह तो सरासर झूठ है। उन्हें जो कुछ भी बोलना है, बोलने दीजिए। हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है। नीतीश ने बताया कि 4-5 साल पहले उन्होंने मुझे कांग्रेस के साथ विलय करने के लिए कहा था। वह भाजपा में गए हैं और उसके अनुसार काम कर रहे हैं…करने दीजिए।”

प्रशांत कुमार से मुलाकात पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम उन्हें बुलाने नहीं गए थे, वो खुद आए थे मिलने। उनसे कोई ऐसी बात नहीं हुई है, वो तो हमारे साथ रहते थे। हमारे घर में रहते थे। आज वो अनाप-शनाप बोल रहे हैं तो बोलने दीजिए, क्या फर्क पड़ता है।

नीतीश कुमार ने पीके के इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया कि वे उन्हें कभी अपना उत्तराधिकारी बनाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने ऑफर भी दिया था।

बता दें कि हाल में ही प्रशांत किशोर ने बिहार में चल रही अपनी जन सुराज यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए दावा किया था कि नीतीश कुमार से उन्होंने जब मुलाकात की थी तो उस दौरान नीतीश कुमार ने उन्हें यह ऑफर दिया था कि वे उनके उत्तराधिकारी बन जाएं। प्रशांत किशोर ने कहा था, लेकिन मैंने ये मानने से इनकार कर दिया क्योंकि मुझे किसी का उत्तराधिकारी नहीं बनना है। मैंने बिहार के लोगों से जो वादा किया है, मुझे उसे पूरा करना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad