Advertisement

"तेज प्रताप यादव को पार्टी से किया गया निष्कासित, अब वो RJD में नहीं"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेज प्रताप यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेज प्रताप यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। ये दावा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी के हवाले से किया गया है। खबरों के मुताबिक शिवानंद तिवारी ने कहा है कि तेज प्रताप यादव अब पार्टी में नहीं हैं। उन्होंने तो एक नया संगठन खड़ा किया है। ऐसे में तेज प्रताप यादव खुद ही राजद से बाहर हुए हैं।

शिवानंद तिवारी तेजस्वी यादव के नजदीकी माने जाते हैं। हालांकि, न्यूज-18 की खबरों के अनुसार जब हाजीपुर में इस बारे में शिवानंद तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि ऐसी खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि पार्टी में कौन आता है, कौन रहता है और कौन जाता है। यह बताना उनका काम नहीं है।

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि निष्कासित करने का क्या सवाल है। वह तो स्वयं ही निष्कासित हो चुके हैं। उन्होंने जो संगठन बनाया है। वह आरजेडी से अलग है। उन्होंने तो स्वयं ही कहा था कि पार्टी द्वारा आरजेडी का अधिकृत चुनाव चिन्ह लालटेन सिंबल इस्तेमाल करने से मना कर दिया गया है। ऐसे में फिर उनके होने या न होने को लेकर क्या सवाल है?

बता दें, लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर कई आरोप लगाते हुए पार्टी के कार्यालय आना बहुत पहले से बंद कर दिया था। उन्होंने लालू को बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए पिछले दिनों छोटे भाई तेजस्वी पर भी निशाना साधा था। अब राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने तेज प्रताप को लेकर बड़ी बात कह दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad