Advertisement

अमित शाह के चंडीगढ़ दौरे पर अटकलें तेज, पंजाब कांग्रेस के 4 नेता हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शनिवार को चंडीगढ़ दौरे से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है...
अमित शाह के चंडीगढ़ दौरे पर अटकलें तेज, पंजाब कांग्रेस के 4 नेता हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शनिवार को चंडीगढ़ दौरे से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें कांग्रेस के चार वरिष्ठ नेताओं और पूर्व मंत्रियों को भाजपा नेता सुनील जाखड़ के साथ दिखाया गया है, जिससे उनके भगवा पार्टी में शामिल होने की अटकलों को बल मिल रहा है।

वीडियो में नजर आ रहे बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिन लोगों को वीडियो में देखा जा सकता है, वे हैं पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज कुमार वेरका, बलबीर सिंह सिद्धू, सुंदर शाम अरोड़ा और गुरप्रीत सिंह कांगर।

मोहाली से तीन बार विधायक रहे बलबीर सिद्धू पिछली कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे जबकि गुरप्रीत कांगड़, जो रामपुरा फूल से तीन बार विधायक रहे हैं, राजस्व मंत्री थे।

वेरका, माझा क्षेत्र के एक प्रमुख दलित नेता, तीन बार विधायक भी हैं और पिछली सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता और अल्पसंख्यक मंत्री थे।होशियारपुर के पूर्व विधायक सुंदर शाम अरोड़ा पिछली कांग्रेस सरकार में उद्योग और वाणिज्य मंत्री थे। सभी चार नेता 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव हार गए।

इनके अलावा यह भी चर्चा थी कि अकाली दल के पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। शाह चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं जहां वह हरियाणा के पंचकुला जाने से पहले खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन करने से पहले राज्य के पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad