Advertisement

स्वाति मालीवाल ने इंडिया गठबंधन के नेताओं से मांगा समय, मारपीट मामले पर करेंगी चर्चा

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को इंडिया गठबंधन के नेताओं से उनके खिलाफ मुख्यमंत्री...
स्वाति मालीवाल ने इंडिया गठबंधन के नेताओं से मांगा समय, मारपीट मामले पर करेंगी चर्चा

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को इंडिया गठबंधन के नेताओं से उनके खिलाफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा किए गए कथित हमले पर चर्चा करने के लिए समय मांगा है। 

राहुल गांधी और शरद पवार जैसे इंडिया गठबंधन नेताओं को लिखे एक पत्र में, आम आदमी पार्टी सदस्य ने शिकायत की कि दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने के लिए उन्हें "पीड़ित को शर्मिंदा करने और चरित्र हनन" का शिकार होना पड़ा।

उन्होंने लिखा, "समर्थन पाने के बजाय, मुझे अपने चरित्र पर लगातार हमलों और अपनी ही पार्टी के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा पीड़ित को अपमानित करने का सामना करना पड़ा।"

उन्होंने कहा, "पिछले एक महीने में, मैंने प्रत्यक्ष तौर पर दर्द और अलगाव का अनुभव किया है, जब एक पीड़िता न्याय के लिए लड़ती है। मैं इस प्रासंगिक मुद्दे पर चर्चा करने के लिए आपका समय मांगना चाहती हूं।"

मालीवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार को संबोधित पत्र एक्स पर पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा, "मैंने पिछले 18 वर्षों से जमीन पर काम किया है और 9 वर्षों में महिला आयोग में 1.7 लाख मामलों की सुनवाई की है। बिना किसी से डरे और किसी के सामने झुके, मैंने महिला आयोग को बहुत ऊंचे स्थान पर खड़ा किया है। लेकिन यह बहुत दुख है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री आवास पर बुरी तरह पीटा गया, फिर मेरे चरित्र पर लांछन लगाया गया।

उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, "आज मैंने इस मामले को लेकर इंडिया गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है। मैंने सभी से मिलने का समय मांगा है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad