Advertisement

"बुंदलेखंड में बनने वाले गोलों और मिसाइलों से पाकिस्तान में भी दहशत": बुंदलेखंड में बोले गृहमंत्री अमित शाह

यूपी में पांचवें चरण का चुनाव प्रचार पूरा होने के बाद, अब राजनीतिक पार्टियों का अखाड़ा पूर्वांचल बन...

यूपी में पांचवें चरण का चुनाव प्रचार पूरा होने के बाद, अब राजनीतिक पार्टियों का अखाड़ा पूर्वांचल बन चुका है। इस बीच, आज गृहमंत्री अमित शाह ने बलिया में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार भी सत्ता में आ रही है।

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पाचवें, छठे, और सातवें चरण में पूर्वांचल की जनता को इसपर बहुत बड़ी इमारत  बनाने का काम करना है।

अमित शाह ने कहा कि चार चरणों के चुनाव में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। भाजपा ने 300 से ज़्यादा सीटों के साथ चार चरणों में हुए मतदान से प्रदेश में सरकार बनाने का रास्ता साफ कर लिया है।

उन्होंने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड, चंबल में तमंचा, कट्टे और छरे की गोलियां बनती थीं। अब वहां तोप के गोले बनाने के कारखाने बन रहे हैं। आज यहां बनने वाले गोलों और मिसाइलों से पाकिस्तान के दिल में दहशत है।

उन्होंने आगे कहा कि जिन्होंने संकटमोचन मंदिर पर हमला करने वाले अपराधियों के केस वापस लिये हैं वे सत्ता में आने के बाद ,माफियाओं के साथ भी ऐसा ही करेंगे। माफियाओं को जेलों में सिर्फ बीजेपी ही रख सकती है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 के दशक में कहती थी 'गरीबी हटाओ'। सपा-बसपा खुद को गरीबों की पार्टी कहते हैं। अगर गरीबों के लिए कुछ किया होता तो हमारे भाग्य में काम करने का मौका नहीं आता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad