Advertisement

वरुण गांधी का बड़ा बयान- किसानों के साथ खड़े रहने और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने को तैयार

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा सांसद वरुण गांधी तीन दिवसीय दौरे पर संसदीय...
वरुण गांधी का बड़ा बयान- किसानों के साथ खड़े रहने और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने को तैयार

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा सांसद वरुण गांधी तीन दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जब भी उन्होंने किसी के साथ अन्याय होते देखा तो हमेशा आवाज उठाई है। उन्होंने कभी ये नहीं देखा कि इसका उनपर क्या असर पड़ सकता है।

तीन दिवसीय दौरे पर वरुण गांधी ने मुंडिया गौसू सहित कई गांव में जनता को संबोधित भी किया, जिसमें उन्होंने अन्ना हजारे के आंदोलन को भी याद दिया। उन्होंने कहा, "देश के 534 लोकसभा सांसदों में से मैं अकेला ही व्यक्ति था। मैं आंदोलन में जाकर उनके साथ बैठ गया और उनका साथ दिया। ऐसे ही मैं किसानों का पूरी तरीके से साथ दूंगा। अन्ना हजारे के आंदोलन में भी मैंने यह नहीं पूछा कि मेरा दल उनके सात है कि नहीं, लेकिन मेरा दिल उनके साथ है।"

बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी ने किसानों के मुद्दे को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भी लिखा था। इसमें उन्होंने गन्ने की कीमतों में वृद्धि करने को लेकर, गेहूं और धान की सरकारी खरीद पर बोनस देने, प्रधानमंत्री किसान योजना की राशि दोगुनी करने और डीजल पर सब्सिडी देने की मांग की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad