Advertisement

केजरीवाल की पत्नी ने पढ़ा दिल्ली सीएम का संदेश, दीवार पर लगी तस्वीर बनी चर्चा का केंद्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपने पति का एक संदेश पढ़ा, जिसमें...
केजरीवाल की पत्नी ने पढ़ा दिल्ली सीएम का संदेश, दीवार पर लगी तस्वीर बनी चर्चा का केंद्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपने पति का एक संदेश पढ़ा, जिसमें उन्होंने अपने विधायकों से हर दिन अपने क्षेत्रों का दौरा करने और लोगों की समस्याओं पर चर्चा करने और उन्हें हल करने के लिए कहा।

वीडियो बयान को उल्लेखनीय बनाने वाली बात इसकी पृष्ठभूमि थी, जिसमें बीआर अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरों के बीच सलाखों के पीछे दिल्ली के मुख्यमंत्री की तस्वीर लगाई गई थी।

केजरीवाल ने अपनी पत्नी द्वारा एक वीडियो में पढ़े गए पत्र में कहा, "सिर्फ इसलिए कि मैं जेल में हूं, दिल्ली के लोगों को किसी भी तरह से परेशानी नहीं होनी चाहिए। प्रत्येक विधायक को हर दिन अपने क्षेत्र का दौरा करना चाहिए और लोगों की समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और उनका समाधान करना चाहिए।" 

केजरीवाल ने कहा, "मैं सिर्फ उनकी सरकारी समस्याओं को हल करने की बात नहीं कर रहा हूं। हमें अन्य समस्याओं को भी हल करना चाहिए। दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं। मेरी वजह से किसी को दुखी नहीं होना चाहिए। भगवान उन सभी को आशीर्वाद दें। जय हिंद।"

इससे पहले मार्च में, सुनीता केजरीवाल ने अपने पति का एक संदेश पढ़ा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई भी जेल उन्हें अंदर नहीं रख सकती और वह "बहुत जल्द" बाहर आएंगे और अपने वादे पूरे करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के सामने पेश किए जाने के बाद 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। केजरीवाल को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी रिमांड अवधि के अंत में अदालत में पेश किया गया था।

इस बीच, दिल्ली आबकारी नीति में छह महीने बाद जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा होने के एक दिन बाद, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने राजघाट का दौरा किया और अपनी पत्नी अनीता सिंह और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। मामला।

अनीता सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "हम यहां स्वयंसेवकों, पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने नेता के लिए ताकत तलाशने आए हैं।" इससे पहले दिन में, सिंह को अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के हनुमान मंदिर में पूजा करते देखा गया था।

हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने कहा, "...भगवान की कृपा से मुझे राहत मिली...मैंने अपने परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन की जेल से जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना की।" 

सिंह के आज दिन में सत्येन्द्र जैन और अरविंद केजरीवाल के आवास पर जाने की भी उम्मीद है। भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ने के लिए अपनी पार्टी की ताकत पर भरोसा जताते हुए सिंह ने कहा, "आप कार्यकर्ता अन्याय और तानाशाही के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार हैं। हम सभी अपने नेता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं।"

जेल से बाहर आने के बाद, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह जश्न मनाने का नहीं बल्कि "लड़ाई" करने का समय है क्योंकि "सर्वोच्च नेता" अरविंद केजरीवाल सहित अन्य आप नेता जेल में हैं। सिंह को मंगलवार को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad