Advertisement

टी20 विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को फिर दिए गहरे ज़ख्म, पीसीबी ने कहा- 'बड़ी सर्जरी की जरूरत'

टी20 विश्व कप 2024 में भारत से एक बार फिर हार जाने के बाद पाकिस्तान में हमेशा की तरह खलबली मच गई है।...
टी20 विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को फिर दिए गहरे ज़ख्म, पीसीबी ने कहा- 'बड़ी सर्जरी की जरूरत'

टी20 विश्व कप 2024 में भारत से एक बार फिर हार जाने के बाद पाकिस्तान में हमेशा की तरह खलबली मच गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी भला इस दुख से कैसे अछूता रहता। पीसीबी प्रमुख मोहसिन नक़वी ने तो यहां तक कह दिया कि बाबर आज़म की अगुवाई वाली इस टीम को अब बड़ी सर्जरी की जरूरत है।

केवल 120 रनों का छोटा लक्ष्य प्राप्त करने के लिए उतरे पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने 20 ओवर के अंत तक 7 विकेट पर 113 रन बनाने के लिए कुल 59 डॉट गेंदें खेली। मैच न्यूयॉर्क में खेला गया था, जहां पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। 

पीसीबी चीफ ने न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी मीडिया से कहा, "मुझे लग रहा था टीम को।छोटी सर्जरी की जरूरत है लेकिन अब प्रतीत होता है कि हमें बड़ी सर्जरी की जरूरत है। हम जिस तरह अमेरिका और भारत से मैच हारे, यह देखना बेहद दुखद है। हमें अब टीम में खेल रहे खिलाड़ियों से परे देखने की अवश्यकता है।" 

जनवरी में अध्यक्ष का पद संभालने वाले और बाद में सरकार में आंतरिक मंत्री बने नकवी ने स्पष्ट किया कि पीसीबी ने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किया है।

उन्होंने कहा, "सब यही पूछ रहे हैं कि टीम प्रदर्शन क्यों नही कर रही है। विश्व कप अभी जारी है। लेकिन हम बिल्कुल हाथ कर सब चीजों की समीक्षा करेंगे।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान की सुपर 8 में जाने के चांस अब कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ उनकी बड़ी जीत पर निर्भर करेंगे। साथ ही उन्हें उम्मीद होगी कि अमेरिका की टीम भारत और आयरलैंड से हार जाए। इस सबके बावजूद भी दोनों टीमें 4 अंकों पर यह चरण समाप्त करेंगी और जिसका नेट रन रेट अच्छा होगा वो आगे जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad