Advertisement

आईपीएल 2024: हैदराबाद-चेन्नई मैच से पहले बड़ा संकट! बिजली के बिल को लेकर तनातनी

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच होने वाले मैच पर अनिश्चितता के बादल...
आईपीएल 2024: हैदराबाद-चेन्नई मैच से पहले बड़ा संकट! बिजली के बिल को लेकर तनातनी

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच होने वाले मैच पर अनिश्चितता के बादल छाए, क्योंकि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) ने शुक्रवार को बताया कि राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई है, जिसे मैच की मेजबानी करनी है, जबकि बिजली विभाग ने इस दावे का खंडन किया है।

इससे पहले, बिजली विभाग ने 3 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया या भुगतान न किए गए शुल्क के कारण मैदान, जिसे उप्पल स्टेडियम भी कहा जाता है, की बिजली आपूर्ति काट दी थी।

शुक्रवार को एक आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के अध्यक्ष कार्यालय ने दावा किया कि दक्षिण डर्बी को कोई खतरा नहीं है क्योंकि आईपीएल मुकाबला निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा।

हालांकि, बिजली विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि बकाया का भुगतान नहीं किया गया है, अगर शुक्रवार शाम तक भुगतान नहीं किया गया, तो बिजली आपूर्ति बंद कर दी जाएगी।

अधिकारी ने कहा, "एचसीए का बकाया बढ़ गया है और हमने उन्हें भुगतान न किए गए टैरिफ पर पहले नोटिस जारी किया था। हमने उन्हें हमारे नोटिस का जवाब देने और बकाया चुकाने के लिए 24 घंटे का समय दिया था। अगर आज शाम तक बिल का भुगतान नहीं किया गया, तो स्टेडियम को बिजली की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी।" 

मौजूदा आईपीएल सीज़न में अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से 20 रनों से हारने के बाद, गत चैंपियन सीएसके वर्तमान में दो जीत और एक हार के बाद 4 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जिसका नेट रन रेट +0.976 है।

पिछले साल फाइनल में हारने वाली गुजरात टाइटंस (जीटी) से 7 विकेट की हार के बाद सनराइजर्स भी इस मुकाबले में उतरेगी। वे वर्तमान में केवल दो अंकों के साथ आईपीएल स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर हैं। मौजूदा आईपीएल सीज़न की उनकी पहली और एकमात्र जीत राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ आई। उन्होंने 31 रनों से जीत हासिल करते हुए दर्शकों पर भारी जीत दर्ज की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad