Advertisement

विश्व कप हार के बाद टीम इंडिया को दिलासा देते पीएम मोदी का वीडियो वायरल, कहा- 'मुस्कुराइए, देश आपके साथ है'

विश्व कप फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में...
विश्व कप हार के बाद टीम इंडिया को दिलासा देते पीएम मोदी का वीडियो वायरल, कहा- 'मुस्कुराइए, देश आपके साथ है'

विश्व कप फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए गए और टीम को टूर्नामेंट में लगातार 10 जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि मुस्कुराइए, पूरा देश आपको देख रहा है, हम सब आपके साथ हैं। 

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल के तुरंत बाद टीम के साथ अपनी बैठक का एक संक्षिप्त वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, "भारत आज और हमेशा उनके साथ खड़ा है।"

वीडियो में प्रधानमंत्री कप्तान रोहित शर्मा और चैंपियन बल्लेबाज विराट कोहली का हाथ पकड़कर उनसे कहते दिख रहे हैं, "आप 10 मैच जीतकर यहां पहुंचे। ये चीजें होती रहती हैं। मुस्कुराइए, देश आपको देख रहा है।"

मोदी ने टूर्नामेंट में भारत के सबसे प्रभावशाली गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाया और कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अन्य खिलाड़ियों और टीम के कोच राहुल द्रविड़ से भी बातचीत की। उन्होंने टीम इंडिया को दिल्ली आने पर मिलने के लिए आमंत्रित किया।

बता दें कि लीग मैचों में ऑस्ट्रेलिया सहित अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को बिना किसी कठिनाई के हराने के बाद विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा भारत रविवार को फाइनल में पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम से छह विकेट से हार गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement