Advertisement

दक्षिण अफ्रीका 308 रन पर सिमटा, विलियम्सन ने न्यूजीलैंड को संभाला

केन विलियम्सन की अर्धशतकीय पारी से न्यूजीलैंड ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप तक तीन विकेट गंवाकर 177 बना लिये जबकि उनका सीनियर बल्लेबाज रास टेलर रिटायर्ड हर्ट हो गया।
दक्षिण अफ्रीका 308 रन पर सिमटा, विलियम्सन ने न्यूजीलैंड को संभाला

अपनी पारी के दौरान चार बार जीवनदान हासिल करने वाले विलियम्सन 78 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं जबकि दूसरे छोर पर रात्रि प्रहरी जीतन पटेल नौ रन बनाकर खेल रहे हैं जिससे न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी में 308 रन के जवाब में तीन विकेट गंवाकर 177 रन बना लिये हैं।

टेलर जब आठ रन पर थे, तब वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गये। मॉर्ने मोर्कल की गेंद उनके हेलमेट पर भी लगी थी। न्यूजीलैंड ने लंच के बाद पांच ओवर में ही दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी खत्म कर दी। दक्षिण अफ्रीका ने अंतिम छह विकेट महज 56 रन जोड़कर ही गंवा दिये जबकि डीन एल्गर के 140 रन की मदद से टीम चार विकेट पर 252 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी।

चाय तक न्यूजीलैंड ने बिना विकेट गंवाये 59 रन बना लिये थे लेकिन इसके बाद उन्होंने अंतिम सत्र में 118 रन में दो विकेट गंवा दिये और साथ ही टेलर भी चोटिल हो गये।

विलियम्सन और जीव रावल (52) ने 102 रन की भागीदारी निभायी जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यूजीलैंड की दूसरे विकेट के लिये रिकार्ड साझेदारी भी है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad