Advertisement

दुष्कर्म के आरोपों पर नेमार से ब्राजील पुलिस ने की पांच घंटे पूछताछ

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों पर करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर...
दुष्कर्म के आरोपों पर नेमार से ब्राजील पुलिस ने की पांच घंटे पूछताछ

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों पर करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर सोशल मीडिया के जरिए मिली एक महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप है। पूछताछ के बाद रिपोर्टस से बातचीत में नेमार ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि सच आज या कल बाहर आ ही जाएगा। ब्राजील पुलिस ने नेमार से शाम 4 बजे से लेकर रात 9 बजे तक पूछताछ की।

जल्दी खत्म करना चाहते हैं ये मामला

उन्होने कहा कि सभी को मेरे समर्थन और देखभाल करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे संदेश भेजे थे। सच्चाई आज नहीं तो कल बाहर आ ही जाएगी। मेरी एकमात्र इच्छा यह है कि यह मामला जितना जल्दी ही समाप्त हो जाए।

पुलिस ने बताया कि सवालों के संतोषजनक जवाब दिए

गोल.कोम के हवाले से बताया गया कि उसने सभी सवालों के जवाब दिए। अब से, आयुक्त जुलियाना बुसाकोस जांच को समाप्त करने के लिए आवश्यक अन्य कार्रवाई करेंगे। जैसा कि जांच गोपनीय है, हम इन कार्रवाइयों के बारे में कुछ नहीं कह सकते। उसने सभी सवालों के संतोषजनक जवाब दिए। उसने अपराध से इनकार किया।

कथित पीड़ित के खिलाफ अवमानना का मामला दर्ज

नेमार एडी की चोट की वजह से कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उनकी कप्तानी भी छिन गई थी। गुरुवार को पूछताछ से बाहर निकलते हुए वे बैसाखी के सहारे दिखे। ब्राजील पुलिस ने नेमार ने आरोप लगाने वाली महिला नजिला त्रिनदाद के खिलाफ भी अवमानना का मामला दर्ज किया है। दरअसल, एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जब नजिला ने कहा था कि पुलिस को भी खरीदा जा सकता है। 

यह था वो बयान

इस सप्ताह टेलीविज़न चैनल एसबीटी के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, कथित पीड़ित ने कहा कि क्या पुलिस बिक गई है? या क्या मैं पागल हूं।  एक टैबलेट डिवाइस की कथित चोरी की पुलिस जांच के सवालों के जवाब में उन्होने कहा जो उसके घर में था जिसमें एक छोटा वीडियो था जिसमें उसने दावा किया कि उसके साथ की गई मारपीट का सबूत था।

ऑनलाइन पोल में निर्दोष पाए गए

ब्राजील में हाल ही में हुए एक ऑनलाइन पोल में करीब 2071 लोगों ने हिस्सा लिया। इसमें 60% लोगों का मानना है कि नेमार पर लगे आरोप गलत हैं, जबकि 14% लोगों को लगता है कि नेमार ने महिला के साथ गलत व्यवहार किया। 26% लोगों ने इस पर कोई राय जाहिर नहीं की।

दुष्कर्म और मारपीट का मामला है दर्ज

नजिला ने नेमार के खिलाफ शिकायत में पेरिस की होटल में मारपीट और दुष्कर्म की बात कही थी। शिकायत में नजिला ने बताया कि वह ब्राजील की रहने वाली है। उसने कहा- मेरी नेमार से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। हम एक दूसरे को मैसेज करने लगे। एक दिन नेमार ने पेरिस चलने को कहा, तो मैंने हां कर दी। यहां नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट और दुष्कर्म किया। वहीं, नेमार के पिता का कहना है कि महिला पैसे के लिए मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।

(एजेंसी इनपुट)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad