Advertisement

साइना नेहवाल की आपत्ति के बाद उनके पिता को मिली खेल गांव में एंट्री

पिता को  कॉमनवेल्थ खेल गांव में प्रवेश न मिलने से नाराज भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल को राहत मिल गई...
साइना नेहवाल की आपत्ति के बाद उनके पिता को मिली खेल गांव में एंट्री

पिता को  कॉमनवेल्थ खेल गांव में प्रवेश न मिलने से नाराज भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल को राहत मिल गई है। एक दिन पहले देर शाम सोशल मीडिया पर व्यवस्था के खिलाफ अपना गुस्सा निकालने के बाद मंगलवार को उनके पिता के एक्रेडिटेशन संबंधी मामलों को सुलझा लिया गया है और अब वह खेल गांव में भी प्रवेश सकते हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा, 'मैं राज्यवर्धन सिंह राठौर सर को शुक्रिया कहना चाहती हूं। उनके दखल के बाद ये मुद्दा सुलझ गया है। अगर मैंने किसी को परेशानी पहुंचाई हो तो मैं माफी मांगती हूं।'

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भारत की स्टार महिला शटलर साइना नेहवाल ने कहा था कि उनके पिता को खेल गांव में एंट्री नहीं मिली है, जिससे वह बहुत मायूस हैं और उन्होंने ट्विटर पर अपना दुख बयां किया। उन्होंने कई ट्वीट करके अपना आक्रोश भी व्यक्त किया था। उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए।

स्टार शटलर ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, 'यह देखकर आश्चर्यचकित हूं कि जब हमने कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 के लिए भारत से शुरुआत की तो मेरे पिता का नाम टीम ऑफिशियल के रूप में पुष्टि की गई थी और मैंने इसका पूरा खर्च भी दिया था। मगर खेल गांव पहुंचने के बाद पता चला कि उनका नाम टीम अधिकारियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया। वह मेरे साथ रुक भी नहीं सकते।'

उन्होंने कहा था कि ंमुझे उनका (पिता का) सपोर्ट चाहिए था क्योंकि मैं उन्हें अपने मैच में लगातार ले जाती हूं। लेकिन मेरी समझ में नहीं आता कि किसी ने मुझे पहले सूचना क्यों नहीं दी कि वो कहीं नहीं जा सकते। उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि यह किस तरह का सपोर्ट है। साइना ने कॉमनवेल्थ फेडरेशन को अपने ट्वीट में टैग भी किया।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad