Advertisement

हॉकी: महिला टीम ने पोलैंड को हराया

भारत ने पहले हाफ में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए एफआइएच महिला हाकी विश्व लीग राउंड दो के पूल ए में आज यहां पोलैंड को 2-0 से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा।
हॉकी: महिला टीम ने पोलैंड को हराया

भारत ने अपने दोनों गोल पहले हाफ में किये। वंदना कटारिया ने 13वें मिनट में बड़ी खूबसूरती से मैदानी गोल करके पहला गोल दागा। पूनम रानी ने 26वें मिनट में बढ़त दोगुनी की।

पोलैंड ने दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाया लेकिन वह गोल करने में नाकाम रहा। भारतीय टीम ने कुछ अच्छे मौके बनाये लेकिन उसने इसके साथ ही गोल बचाने पर भी ध्यान लगाया।

भारतीय कप्तान रितुरानी ने बाद में कहा, हम मैच जीतकर खुश हैं और यदि हम अगला मैच जीतने में भी सफल रहती हैं तो पूल में शीर्ष पर रहेंगी और इससे हमारा मनोबल बढ़ेगा। हमारी रक्षापंक्ति ने अच्छा खेल दिखाया और पोलैंड को कोई गोल नहीं करने दिया। हालांकि हमने गोल करने के मौके गंवाये और केवल दो गोल ही कर पाये। आगे हमारा ध्यान अधिक पेनल्टी कॉर्नर हासिल करने और आज जो गलतियां की उनमें सुधार करने पर रहेगा। हमें अगले मैच में अपना आक्रमण मजबूत करना होगा।

भारत ने पहले मैच में घाना को 13-0 से करारी शिकस्त दी थी। भारत का अगला मुकाबला दस मार्च को थाईलैंड से होगा जबकि पोलैंड की टीम घाना से भिड़ेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad