Advertisement

समारोह में हुई गड़बड़ी ऑस्कर के इतिहास का शर्मनाक क्षण : ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर समारोह के आखिर में हुई गड़बड़ी एक सुचारू कार्यक्रम के आयोजन पर ध्यान लगाने के बजाय उन्हें लेकर हॉलीवुड के मनोग्रस्त होने के कारण हुई।
समारोह में हुई गड़बड़ी ऑस्कर के इतिहास का शर्मनाक क्षण : ट्रंप

एक साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर के आयोजकों ने समारोह से अपना ध्यान हटा लिया था क्योंकि वे इतनी मेहनत से राजनीति पर ध्यान लगाए हुए थे। उन्होंने कहा, यह थोड़ा दुखद था। इससे ऑस्कर का आकर्षण दूर हो गया। इस वेबसाइट का संचालन पहले स्टीव बेनन करते थे जो अब व्हाइट हाउस में ट्रंप के प्रमुख रणनीतिकार हैं।

राष्ट्रपति ने कहा, मुझे यह बहुत आकर्षक शाम नहीं लगी। मैं ऑस्कर समारोह में जाता रहा हूं। कुछ बहुत खास चीज की कमी थी और फिर अंत में जो हुआ वो दुखद था।

ट्रंप की यह टिप्पणी उस दौरान आई जब फे डनअवे और वॉरेन बीटी ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए गलती से ‘ला ला लैंड’ के नाम की घोषणा कर दी जबकि असल में ‘मूनलाइट’ इसकी विजेता थी। इसे ऑस्कर के इतिहास का सबसे शर्मनाक क्षण बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि ऑस्कर विजेताओं ने ट्रंप की आव्रजन नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई और रात भर हल्के-फुल्के मजाक और गंभीर उपहास उड़ाकर ट्रंप पर निशाना साधते रहे। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad