Advertisement

पॉप गायक जॉर्ज माइकल का निधन

इफ यू वर देयर, आई एम योर मैन और इवनिंग शी वान्ट्स जैसे गीतों के साथ 80 के दशक में संगीत की दुनिया पर बादशाहत कायम करने वाले मशहूर ब्रितानी पॉप गायक जॉर्ज माइकल का 53 साल की उम्र में निधन हो गया।
पॉप गायक जॉर्ज माइकल का निधन

उनके प्रबंधक माइकल लिपमन ने बताया कि नींद में ही हृदय गति रूक जाने से माइकल का निधन हो गया। माइकल के पब्लिसिस्ट ने अपने बयान में कहा कि  हम बहुत दु:ख के साथ इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमारे प्यारे भाई और दोस्त जॉर्ज का क्रिसमस के दौरान अपने घर पर निधन हो गया।

उन्होंने कहा कि  परिवार ने इस कठिन और दुखद समय में उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की है। उनकी ओर से इस मामले में आगे कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी। थेम्स वेली पुलिस ने बताया कि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन यह संदिग्ध नहीं है और वह पोस्टमार्टम होने तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। गायक का शव क्रिसमस की सुबह मिला था।

पुलिस ने कहा कि   पोस्टमार्टम किया जाना अभी बाकी है। पोस्टमार्टम होने तक इस पर थेम्स पुलिस की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी। वैम बैंड से प्रसिद्धी हासिल करने वाले माइकल ने क्लब टॉपिकाना, लास्ट क्रिसमस, केयरलेस व्हिस्पर और फैथ माइकल जैसे कई प्रसिद्ध गीत दिए।

मडोना, रयान रेयनाल्ड्स, मीले सायरस, विलियम शैटनर, एलन डेजेनरस, रोबी विलियम्य जैसे तमाम हालीवुड सितारों ने ब्रितानी गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया है। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad