Advertisement

"मैंने कई बार ट्रॉफी जीतने का सपना देखा था", विश्व कप जीत के बाद लियोनेल मेसी ने लिखा

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की लाइन में शुमार मेसी की टीम ने आखिरकार विश्वकप जीत लिया। अर्जेंटीना...

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की लाइन में शुमार मेसी की टीम ने आखिरकार विश्वकप जीत लिया। अर्जेंटीना ने फीफा विश्वकप फाइनल मैच में फ़्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4–2 हरा कर कप को अपने नाम कर लिया। फीफा विश्व कप ट्रॉफी जीतने के कुछ घंटों बाद अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी ने हार्दिक नोट के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि यह ट्रॉफी जितना उनका एक सपना था। 

मेसी ने कहा कि ट्रॉफी जीतना उनका सपना था। उन्होंने विश्व कप में अर्जेंटीना की यात्रा के दौरान समर्थन के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। मेरे परिवार को बहुत-बहुत धन्यवाद, उन सभी को भी जिन्होंने मेरा समर्थन किया और हम पर विश्वास किया।"

गौरतलब है कि मेसी ने कहा कि हम एक बार फिर से साबित करते हैं कि जब हम एक साथ लड़ते हैं और एकजुट होते हैं तो हम जो निर्धारित करते हैं उसे प्राप्त करने में सक्षम होते हैं। मेसी ने कहा कि ये जीत पूरे देश की है।हालांकि अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम से संन्यास लेने पर उन्होंने टीवाईसी स्पोर को बताया, "नहीं, मैं सन्यास लेने नहीं जा रहा हूं ,मैं एक चैंपियन के रूप में खेलना जारी रखना चाहता हूं।"

वहीं ज्यादातर फैंस को ये लगता था कि अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी के लिए आखिरी विश्व कप होगा। रविवार को अर्जेंटीना ने कड़े संघर्ष वाले फाइनल में जीत हासिल की। गौरतलब है कि मेसी इस साल अपना अंतिम फीफा विश्व कप खेल रहे था। इस विश्व कप में लियोनेल मेसी को गोल्डन बॉल से सम्मानित किया गया, जो फीफा विश्व कप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिया जाने वाला सम्मान है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad