Advertisement

मिस प्यूर्टो रिको बनी विश्व सुंदरी 2016

प्यूर्टो रिको की स्टेफनी डेल वेले ने डोमिनिकन रिपब्लिक और इंडोनेशिया सहित विश्वभर की सुंदरियों को पछाड़ते हुए विश्व सुंदरी 2016 का खिताब अपने नाम कर लिया है। भूरी आंखों और काले बालों वाली 19 वर्षीय छात्रा स्टेफनी डेल जो स्पेनिश, अंग्रेजी और फ्रेंच भाषाएं बोल सकती हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह मनोरंजन जगत में अपनी जगह बना पाएंगी।
मिस प्यूर्टो रिको बनी विश्व सुंदरी 2016

विश्व सुंदरी 2015 स्पेन की मिरिया लालागुना के हाथों ताज पहनने वाली डेल ने कहा कि अपनी कैरेबियाई गृहभूमि का नेतृत्व करना एक गर्व और बड़ी जिम्मेदारी की बात है। डोमिनिकन रिपब्लिक की यारित्जा मिग्वेलिना पहली उप विजेता रहीं और इंडोनेशिया की नताशा मैनयूला दूसरी उप विजेता। वहीं,  केन्या और फिलीपीन की सुंदरियों ने अंतिम पांच में जगह बनाई।

चीन में जन्मी कनाडा की प्रतिनिधि अनस्तासिया लिन उस वक्त विवादों में आ गईं थीं जब सौंदर्य स्पर्धा के अधिकारियों ने उन्हें तीन सप्ताह तक चीन में मानवाधिकारों के हनन के मामले में प्रेस के समक्ष बोलने पर आगाह किया था। हालांकि बुधवार को उन्हें फिर से छूट दे दी गई थी। पिछले साल चीन ने सान्या में आयोजित इस समारोह में लिन के हिस्सा लेने पर रोक लगा दी थी। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad