Advertisement

उमर अब्दुल्ला ने लोकसभा चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस का समर्थन करने के लिए जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ नेताओं का जताया आभार, कही ये बात

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को पार्टी को समर्थन देने की घोषणा के...
उमर अब्दुल्ला ने लोकसभा चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस का समर्थन करने के लिए जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ नेताओं का जताया आभार, कही ये बात

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को पार्टी को समर्थन देने की घोषणा के लिए पूर्व मंत्री बशारत बुखारी और पूर्व सांसद अब्दुल रशीद शाहीन का आभार व्यक्त किया। बुखारी और शाहीन दोनों ने घोषणा की है कि वे 20 मई को होने वाले चुनाव में एनसी का समर्थन करेंगे। अब्दुल्ला बारामूला लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं।

उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए, अब्दुल्ला ने कहा कि उनका समर्थन पार्टी के अभियान को महत्वपूर्ण बढ़ावा देता है, "समर्पण और अखंडता के साथ बारामूला के लोगों का प्रतिनिधित्व करने के हमारे संकल्प को मजबूत करता है"।

उन्होंने कहा कि उनके समर्थन से, एनसी चुनाव प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न होने वाली किसी भी चुनौती और बाधाओं को दूर करने के लिए तैयार है। अब्दुल्ला ने एक बयान में कहा, यह संयुक्त मोर्चा एकजुटता और दृढ़ संकल्प का एक शक्तिशाली संदेश भेजता है, जो कश्मीरी लोगों के हितों की सेवा करने और संसदीय क्षेत्र में उनकी आवाज की रक्षा करने के लिए नेकां की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

उन्होंने कहा कि उनके समर्थन के साथ, पार्टी को जीत हासिल करने और कश्मीर के लिए एक उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करने की अपनी क्षमता पर भरोसा है। उत्तरी कश्मीर निर्वाचन क्षेत्र में अब्दुल्ला का मुकाबला पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के प्रमुख सज्जाद लोन और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता मीर फयाज से है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad