Advertisement

सीएम केसीआर बोले- देश का नेतृत्व कर सकता है तेलंगाना, केंद्र सरकार पर लगाया ये आरोप

बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने कहा कि केंद्र की भाजपा पार्टी अबकी बार...
सीएम केसीआर बोले- देश का नेतृत्व कर सकता है तेलंगाना, केंद्र सरकार पर लगाया ये आरोप

बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने कहा कि केंद्र की भाजपा पार्टी अबकी बार किसान सरकार का नारा बुलंद करने वाली हमारी पार्टी पर बर्बर हमले कर रही है और कदम-कदम पर तेलंगाना की प्रगति में रोड़े अटका रही है। हमारी पार्टी हजारों हमलों और लाखों साजिशों को नाकाम करने वाली पार्टी है। रोमांच के सफर में कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना उन पांच राज्यों में एक है तो तेजी से उभर रहा है, संपत्ति में वृद्धि करके और इसे लोगों में वितरित करके तेलंगाना भारत का नेतृत्व कर सकता है।

केसीआर ने सोमवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी करोड़ों लोगों के पास पीने के लिए पानी नहीं है, खाने के लिए अन्न नहीं है! भले ही नदियों में पानी भरा हो, लेकिन खेतों की सिंचाई नहीं की जाती है। मौजूदा मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं। तमाम संसाधनों और सुविधाओं के बाद भी भारत भुगत रहा है। जहां चीन, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया जैसे देश बड़ी तरक्की कर रहे हैं, वहीं हम आज भी जाति और धर्म के झगड़ों में डूबे हुए हैं और एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं! हमारा राज्य अच्छा है तो काफी नहीं है.. देश भी अच्छा होना चाहिए। कांग्रेस ने देश पर कई साल राज किया.. बीजेपी पार्टियों के पास न विजन है, न इच्छाशक्ति। इसलिए हमने देश के लिए एक नया एजेंडा तय किया और राष्ट्रीय राजनीति को प्रभावित करने के लिए भारतीय राष्ट्र समिति के रूप में एक शासन शुरू किया। हम जो कुछ भी शुरू करते हैं उसे जारी रखने के लिए हमारे पास एक अदम्य इच्छाशक्ति है।

केसीआर ने कहा कि तेलंगाना चेतना के लिए एक उर्वर भूमि है। तेलंगाना समुदाय बीआरएस पार्टी को कभी नहीं छोड़ेगा जो लोगों के साथ केंद्र बिंदु के रूप में काम कर रही है। उनकी समस्याएं विषय हैं। बीआरएस पार्टी का तेलंगाना से गहरा नाता है। यह एक चुनावी वर्ष है। हमें लगातार जनता की नजरों में रहने वाले अप्रभावी दलों के दुष्प्रचार के खिलाफ सतर्क रहना चाहिए। भारतीय राष्ट्र समिति को और मजबूत करने की जिम्मेदारी आपके कंधों पर है। धर्म की जीत होगी..! वहीं, बीआरएस पार्टी रैंक के लिए संदेश देते हुए केसीआर ने कहा कि जनता का आशीर्वाद.. बीआरएस ने लाखों प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं के अतुलनीय प्रयासों से अविश्वसनीय सफलताएं हासिल कर दो बार तेलंगाना राज्य में सत्ता की बागडोर अपने हाथ में ली है। तब आंदोलन के नायकों के रूप में, और आज नए तेलंगाना के निर्माण योद्धाओं के रूप में। कार्यकर्ताओं ने समर्पण भाव से काम कर अभूतपूर्व सफलता हासिल की है! आपके द्वारा दी गई ताकत से, बीआरएस 60 लाख की सदस्यता के साथ.. पंचायत से संसद तक एक अजेय शक्ति के रूप में विकसित हुआ है। हमारी पार्टी ने 21 साल के सफर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad